Crime

[Crime][bsummary]

Social

[Kanpur][bsummary]

Political

[Political][bsummary]

National

[National][twocolumns]

पनकी पुलिस का गुडवर्क जारी, गांजा तस्‍कर के साथ पकड़े लिये 6 जुआरी




कानपुर (सूरज कश्यप/गुड्डू सिंह).  यूपी पुलिस की भारी बदनामी के बीच फोर्स के कई कर्मी आज भी अपने अच्छे कार्यों से जनता का मन मोह रहे हैं । पनकी में जहाँ एक ओर अपराधी आए दिन किसी न किसी घटना को अंजाम देते रहते हैं, तो वहीं पनकी थाने की टीम के साथ एसएचओ और सब इंस्पेक्टर अमित तिवारी भी आए दिन किसी ना किसी अपराधी को जेल भेजने के लिये पूरी मेहनत करते रहते हैं।

बताते चलें कि जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देश के अनुसार शहर के समस्त पुलिस अधिकारियों को अपराध पर अंकुश लगाने को कहा गया था ।  इसी क्रम में थाना पनकी क्षेत्र के इंडस्ट्रियल एरिया चौकी प्रभारी अमित कुमार तिवारी ने अपराधियों के कमर तोड़ने का कार्य किया है । जहाँ एक ओर चौकी प्रभारी द्वारा न्यू ट्रांसपोर्ट नगर में छह व्यक्तियों को जुआ खेलते पकड़ा तो वहीं दूसरी ओर 01 किलो 400 ग्राम गांजे के साथ पप्पू नाम के युवक को भी धर दबोचा । थानाध्यक्ष  शैलेंद्र कुमार  के साथ मिलकर इंडस्ट्रियल एरिया चौकी प्रभारी अमित कुमार तिवारी द्वारा अपराध को रोकने का  एक सफल अभियान चलाया जा रहा है  जिसमें अभी तक  कई अपराधियों को पकड़ कर जेल की सलाखों के पीछे भेजा जा चुका है ।

अपराधियों को पकड़ने में थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार सिंह, इंडस्ट्रियल एरिया चौकी प्रभारी अमित कुमार तिवारी, हेड कॉन्स्टेबल कृष्ण कुमार, कांस्टेबल बृजेश कुमार, कांस्टेबल विपिन कुमार, कॉन्स्टेबल महेंद्र पाल, कांस्टेबल सत्येंद्र के साथ अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे |


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें