Crime

[Crime][bsummary]

Social

[Kanpur][bsummary]

Political

[Political][bsummary]

National

[National][twocolumns]

दबंग जुआड़ी पर लगा पैसे हड़पने का आरोप #Khabardar_Shahari


कानपुर (सूरज वर्मा). शास्‍त्रीनगर के एक कुख्‍यात और दबंग जुआड़ी से इन दिनों पूरा मोहल्‍ला त्रस्‍त है। बीते दिनों एक पीड़ित के काकादेव थाने में तहरीर देने के बाद दबंग पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके कार्यवाही चलू कर दी थी परन्‍तु कानून का खौफ तो मानो इस दबंग को है ही नहीं। आज पुन: एक व्‍यापारी ने थाना फजलगंज में उक्‍त दबंग के खिलाफ तहरीर दी है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना काकादेव में दबंग जुआड़ी बउआ पर धारा 147, 323, 504, 506 और 452 आईपीसी में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी, परन्तु बउवा पर कोई फर्क नहीं पड़ा। जुए का अड्डा चलाने वाले दबंग बउआ के खिलाफ आज फिर से फजलगंज थाने में लेनदेन के एक मामले में तहरीर आई है। तहरीर के अनुसार दबंग बउआ ने पीड़ित मनोज जयसवाल से 50 हजार रुपए उधार मांगे थे और कुछ दिन बाद वापस करने को कहा था। जब मनोज ने बउआ से पैसे वापस मांगे तो दबंग बउआ ने उसको पैसे देने से मना कर दिया और जान से मारने की धमकी देने लगा।


 
जब इस बारे में चौकी इंचार्ज दर्शन पुरवा से बात की गई तो उन्होंने बताया की तहरीर प्राप्त हुई है, जांच करके उचित कार्रवाई की जाएगी. आप को बता दें की ये वही बउआ मतैया है जिसकी मतैयापुरवा क्षेत्र में जुए की बुक सजती थी। आरोपी को काकादेव, फजलगंज एवं नजीराबाद थाने की पुलिस द्वारा कई बार जुए की बुक चलाने के आरोप में पकड़ा जा चुका है। 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें