Crime

[Crime][bsummary]

Social

[Kanpur][bsummary]

Political

[Political][bsummary]

National

[National][twocolumns]

पटना में धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस



पटना (बिहार). 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से गाजे बाजे के साथ मनाया गया. रूद्र शक्ति सेना के मुख्य कार्यालय बिहार की राजधानी पटना के जनक किशोर रोड कदम कुआं पटना 800003 में आज इस स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रुद्र शक्ति सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनमोल हिन्दू को रूद्र सैनिकों ने आमंत्रित कर उनके द्वारा सर्वेश्वर शिव मंदिर जनक किशोर रोड कदम कुआं चौराहे पर झंडा रोहण किया गया ।



झंडा रोहण करने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष  ने समस्त क्षेत्रवासियों को मिष्ठान वितरण किया गया साथ ही संगठन के समस्त पदाधिकारियों ने क्षेत्र के सभी घरों में जाकर मिठाई का वितरण किया । साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष ने समस्त देश वासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाये देते हुए कहा कि आज 15 अगस्त 2020  को आजादी के 73 साल पूरे हो चुके हैं और पूरा देश 74 वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है,इस साल कोरोना वायरस (Coronavirus Outbreak) के संक्रमण के कारण लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए उन्होंने आग्रह किया और कश्मीर से 370 हटाने एवं राम मंदिर का पुनः निर्माण करने हेतु ऐतिहासिक भूमि पूजन के अवसर पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अभी तो यह शुरुआत है अभी तो हजारों मंदिरों का पुनः निर्माण बाकी है जो कि बहुत ही जल्दी किया जाएगा और उन्होंने यह भी कहा कि हिन्दू मुस्लिम एकजुट होकर रहने का प्रयास करे और साथ ही यह भी कहा कि भारत मे रहना होगा तो वंदे मातरमृ कहना ही होगा ।



इसके साथ ही राष्ट्रीय सचिव रणवीर हिन्दू ने अपने संस्था की जानकारी देते हुए कहा कि भारत के विभिन्न राज्यों मे इस बार करोना महामारी को देखते हुए बहुत से हमारे पदाधिकारी अपने-अपने घरों के छतो पर ही झंडा रोहण कर स्वतंत्रता दिवस मना रहे है कुछ पदाधिकारीयों ने तो खुद से झंडा सीलकर तैयार किया और फिर उसके बाद अपने घरों के छत पर झंडा रोहण किया । ऐसे महान रूद्र शक्ति सेना के कर्मठ पदाधिकारी जिनका नाम है नितेश हिन्दू जो कि युवा शक्ति के कार्यकारणी आईटी सेल अध्यक्ष है और राष्ट्रीय सदस्य मुकेश हिन्दू ने समस्त देश वासियों को हार्दिक बधाई दी । और साथ ही 15 अगस्त 2020 स्वतंत्र दिवस झंडा रोहण के कार्यक्रम मे बिहार की राजधानी पटना के समस्त सनातनी हिन्दू भाई बहनों को भी सादर आमंत्रित किया गया था। झंडारोहण एवं मुख्य समारोह स्थल की साफ सफाई जिला नगर निगम इंस्पेक्टर प्रकाश हिन्दु, रात भर लगातार 14 तारीख की रात से ही उनके समस्त टीम ने पूरे मुहल्ले की साफ सफाई कर स्वतंत्रता दिवस को और भी सफल बनाने मे संस्था की मदद की जिसके लिए संस्था ने समस्त नगर निगम के कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें