Crime

[Crime][bsummary]

Social

[Kanpur][bsummary]

Political

[Political][bsummary]

National

[National][twocolumns]

रूद्र शक्ति सेना व नारी शक्ति ने धूमधाम से मनाया स्वतंत्रता दिवस


कानपुर. देश के 74 वें स्वतंत्रता दिवस को रूद्र शक्ति सेना व नारी शक्ति ने मिलकर अलग-अलग जगह पर झंडारोहण कर बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया. इस अवसर पर रुद्रशक्ति सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनमोल हिंदू ने सर्वेश्वर शिव मंदिर जनक किशोर रोड कदम कुआं चौराहे पर झंडारोहण किया तो वहीं नारी शक्ति से रीना हिंदू ने देश के स्वतंत्रता सेनानियों को याद किया और सभी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। 



इसी क्रम में रूद्र शक्ति सेना की ओर से बिहार के मुजफ्फरपुर में भी झंडारोहण का कार्यक्रम  कार्यकारणी आईटी सेल अध्यक्ष नितेश हिन्दू के नेतृत्व मे रखा गया और रूद्र शक्ति सेना के कार्यकर्ताओं ने मिलकर मुजफ्फरपुर  में वंदे मातरम जय हिंद के नारे लगाए और समस्त देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दीं |

नारी शक्ति राष्ट्रीय सदस्य ने आज भारत के समस्त भाई बहनों को 74 वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दीं और कहा कि आज मुझे स्वतंत्रता दिवस पर कुछ बोलने का मौका मिला है इसमें मैं अपने आप को सम्मानित महसूस करती हूं। 15 अगस्त वह दिन है जिसका इंतजार सबको रहता है, चाहे वह बच्चे हों, बूढ़े हों सभी मिलजुल कर एकजुट होकर मनाते हैं 15 अगस्त. ये दिन हमेशा हमारे लिए इतना खास रहा है कि एक दिन जब हम अपने देश की सारे क्रान्तिकारियों के बलिदान को याद करते हैं, क्योंकि हम संघर्ष, विद्रोह और भारतीय  स्वतंत्रता से लड़ने वाले भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों के प्रयास एवं बलिदानों को याद करते हैं। 



भारत का  स्वतंत्रता दिवस ना केवल ब्रिटिश राज के शासन से भारत की आजादी को दर्शाता है बल्कि यह इस देश की शक्ति को भी दिखाता है और यह दिखाता है कि जब वह इस देश के सभी लोगों को एकजुट करता है हमारी एकता हमें एक मजबूत राष्ट्र बनाती है प्रौद्योगिकी से कृषि तक हम दुनिया के शीर्ष देशों में से एक हैं जैसा कि हम स्वतंत्रता दिवस पर अपने देश की सभी उपलब्धियों को याद करते हैं हम अपने सैनिकों को ना भूले हमारे बहादुर सैनिकों के लिए धन्यवाद कि हम उनके कारण अपने देश में शांति से रह रहे हैं । क्योंकि हम जानते हैं कि वह हमेशा हमारी रक्षा करने के लिए सरहद पर रहते हैं आइए हम अपने सैनिकों से प्रेरित होकर अपने देश को एक बेहतर देश बनाने के लिए मिलकर एकजुट होकर कार्य करें। 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें