Crime

[Crime][bsummary]

Social

[Kanpur][bsummary]

Political

[Political][bsummary]

National

[National][twocolumns]

दो पक्ष आये आमने-सामने, फायरिंग के साथ हुआ पथराव

गुरसहायगंज (कन्नौज). क्षेत्र के सफीपुर जप्ती में एक बार फिर दो पक्ष आमने-सामने आ गए और फायरिंग के साथ जमकर पथराव हुआ। गोली चलने की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और लगभग दो दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया। पकड़े गए लोगों के पास से अवैध हथियार भी बरामद हुए हैं। 



आपको बता दें कि कोतवाली क्षेत्र के गांव सफीपुर जप्ती में बीते गुरुवार को जमीन के विवाद को लेकर ग्राम प्रधान अब्दुल जलील तथा गांव के ही मटरू पक्ष के लोग आमने सामने आ गए थे और फायरिंग के साथ पथराव भी हुआ था। जिसमें नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उक्त घटना में पुलिस द्वारा चार लोगों के विरुद्ध शांति भंग के अंतर्गत कार्यवाही की गई थी एवं 16 लोगों को पाबंद किया गया था। 



शनिवार को एक बार फिर दोनों पक्ष के लोग आमने सामने आ गए और दोनों तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग होने लगी तथा जमकर पथराव भी हुआ। घटना की खबर मिलते ही कोतवाल राजा दिनेश सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और लगभग दो दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया। पकड़े गए लोगों के पास से दो अवैध तमंचे भी बरामद हुए हैं। पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही थी।





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें