Crime

[Crime][bsummary]

Social

[Kanpur][bsummary]

Political

[Political][bsummary]

National

[National][twocolumns]

फैक्ट्री में हुई गार्ड की निर्मम हत्या



कानपुर (सूरज कश्यप/गुड्डू सिंह). थाना पनकी क्षेत्र की फैक्ट्री में नाइट ड्यूटी करने गए गार्ड की कुछ लोगो ने लोहे की रॉड से पीट-पीट कर निर्मम हत्या कर दी। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को छानबीन के दौरान मृतक का आधार कार्ड मिला जिससे शव की शिनाख्त कर परिजनों को घटना की सूचना दी गई । परिजनों ने मृतक की पहचान विष्णु गुप्ता के रूप में की है। पुलिस द्वारा शव को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है।

नौबस्ता निवासी मृतक की पुत्री ज्योति गुप्ता ने बताया कि पिता विष्णु गुप्ता(60) काफी समय से सक्षम सिक्योरिटी में गार्ड का कार्य करते थे सक्षम सिक्योरिटी द्वारा जहाँ उनकी ड्यूटी लगाई जाती थी व वही कार्य करते थे। पिता करीब 2 माह से थाना पनकी क्षेत्र की एक्वा प्लस इंडिया में गार्ड के रूप में तैनात थे। शुक्रवार शाम पिता फैक्ट्री में नाइट ड्यूटी के लिए गए थे जहां उनकी हत्या हो गई।


मृतक की पुत्री ज्योति गुप्ता ने आरोप लगाया कि उसके पिता की कुछ दिनों से फैक्ट्री मालिक और कर्मचारियों से विवाद चल रहा था। कल देर रात बर्रा विश्व बैंक निवासी अभिषेक वर्मा, गुजैनी निवासी मनोज कुमार सिन्हा, गुजैनी निवासी पंकज शर्मा ने पिता की लोहे की राड से पीटकर निर्मम हत्या कर दी है। तो वही क्षेत्राधिकारी कल्याणपुर अजय कुमार ने बताया कि मृतक विष्णु गुप्ता की उसके तीन साथियों ने नशे बाजी के दौरान लोहे की रॉड से पीट-पीट कर हत्या कर दी। परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा लिखा गया है।

आपको बताते चले जहां एक और कानपुर पुलिस पर लगातार कई सवाल खड़े हो रहे हैं तो वही आज भी कई पुलिसकर्मी अपने अच्छे कार्य शैली के कारण जाने जाते हैं थाना पनकी क्षेत्र के इंडस्ट्रियल एरिया चौकी में तैनात चौकी प्रभारी अमित कुमार तिवारी व थाना प्रभारी की सतर्कता के कारण तीनों हमलावरों को घटना के कुछ ही समय बाद पकड़ लिया गया ।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें