Crime

[Crime][bsummary]

Social

[Kanpur][bsummary]

Political

[Political][bsummary]

National

[National][twocolumns]

पत्थरबाजी में गई बुजुर्ग महिला की जान


कानपुर (अनुज तिवारी).
थाना क्षेत्र पनकी के गंगागंज बाजार इलाके में आज ईट पत्थर चलने से आई चोट के चलते एक महिला सुमित्रा की मौत हो गयी। इस संबंध में सीओ कल्याणपुर ने बताया कि कल देर रात किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसमें घायल लोगों को पुलिस द्वारा इलाज कराने के लिए भेज दिया गया था। तब मामला दर्ज नहीं हुआ था, अब प्रार्थना पत्र प्राप्त हो गया है, सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

 

जानकारी के अनुसार कल देर रात नीलू पुत्री स्वर्गीय मोती निवासी गंगा गंज बाजार अपने घर पर मौजूद थे कि पड़ोस में रहने वाले विकास व गोपाल नशे की हालत में नीलू के घर के पास ही चूहे को लेकर छोड़ने का प्रयास कर रहे थे। इसके उपरांत नशे की हालत में विकास व गोपाल नीलू के पास पहुंचे और कहने लगे कि मुझे पीने के लिए गिलास दो। नीलू ने बताया कि मेरी दुकान पर गिलास नहीं है, इतने में विकास व गोपाल आग बबूला हो गये और गाली गलौज करने लगे। 

 

गाली गलौज करने के दौरान ही नीलू का भाई  बीरू आ गया, मामला बढ़ते देख दोनों पक्षों की तरफ से लोग आ गए और ईंट पत्थर चलने लगे। पत्थर लगने से सुमित्रा, मुन्नी, शोभा व बीरू आदि घायल हो गए।  घायलों को पुलिस द्वारा महावीर हॉस्पिटल भर्ती कराने के लिए कहा गया, लेकिन वो सीधे सरकारी हॉस्पिटल हैलट के लिए चले गए। जहां इलाज संपन्न हुआ और उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। डिस्चार्ज के बाद अचानक तबीयत बिगड़ने पर सुमित्रा की हालत बिगड़ने लगी और अंततः उसकी मौत हो गई। इससे मोहल्ले में हड़कंप मच गया। 

 

मामला दो वर्ग के बीच होने के चलते बात आग की तरह फैल गई और गंभीर स्थिति उत्‍पन्‍न हो गयी। इस संबंध में सीओ कल्याणपुर ने बताया कि कल देर रात किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसमें घायल लोगों को पुलिस द्वारा इलाज कराने के लिए भेज दिया गया था। तब मामला दर्ज नहीं हुआ था, अब प्रार्थना पत्र प्राप्त हो गया है, सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें